Vestige DentAssure Whitening Toothpaste Benefits In Hindi

वेस्टीज प्रोडक्ट के सभी पाठकों का मेरे ब्लॉग पर स्वागत है। आज के इस आर्टिकल में हम वेस्टीज डेंट ऐश्योर व्हिटेनिंग टूथपेस्ट के फायदों (Vestige Dent Assure Whitening Toothpaste Benefits In Hindi)के बारे में विस्तार से जानेंगे। यदि आप Dent Assure Whitening Toothpaste  के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरुर पढ़ें। 

Whitening Toothpaste Benefits In Hindi
Whitening Toothpaste Benefits In Hindi

वेस्टीज डेंट ऐश्योर व्हिटेनिंग टूथपेस्ट के फायदे (Vestige Dent Assure Whitening Toothpaste Benefits In Hindi) निम्नलिखित हैं :

1. यदि आप वेस्टीज डेंट ऐश्योर Whitening टूथपेस्ट से प्रतिदिन अपने दाँतों को साफ करते हैं तो इससे आपके दाँत सफेद तथा चमकदार होते हैं। यदि आपके दाँत बहुत ज्यादा पीले हैं तो इसके आप इस टूथपेस्ट को रात में लगाकर सो जाएं और सुबह उठकर अपनें दाँतों को अच्छे से साफ़ कर लें। ऐसा करने से कुछ ही हप्तों में आपके दाँत सफेद होने लग जाएंगे।    


2. यदि आपके मसूड़ों से खून आता है तो आप Vestige Whitening Tooth Paste से अपने दाँतों को प्रतिदिन सुबह-शाम अच्छे से साफ करें। कुछ दिनों तक ऐसा करे से ही आपके दाँतों से खून आना बंद हो जायेगा तथा इससे आपके मसूड़े भी मजबूत हो जायेंगे। 


3. यदि आपके मुँह में अल्सर की समस्या है तो आप वेस्टीज डेंट ऐश्योर Whitening टूथपेस्ट से अपने दाँतों को दिन में दो बार अच्छे साफ़ करें। इससे आपके मुँह के अल्सर की परेशानी जड़ से ठीक हो जाएगी। यदि आप चाहें तो इसके साथ वेस्टीज माउथवाश का भी प्रयोग कर सकते हैं। 


4. यदि आपके दाँतों में ठण्डा अथवा गर्म पानी लगता है तो आप इस टूथपेस्ट को प्रयोग दिन में दो बार जरुर करें। इससे आपकी यह समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जायेगी। 


5. यदि आपके दाँतों में झनझनाहट की समस्या है तो आप Vestige Whitening Tooth Paste का नियमित प्रयोग जरुर करें। इससे आपके दाँतों की झनझनाहट हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। 


6. यदि आप पायरिया की बीमारी से परेशान हैं तो आप Vestige Whitening Tooth Paste के साथ लहसुन तथा हल्दी का पेस्ट बनाकर अपने दाँतों को अच्छे से प्रतिदिन सुबह और शाम साफ़ करें। जब आप रात को सोने जा रहे हों तो इसे अपने दाँतों में लगाकर सोयें, ऐसा करने से आप पायरिया की समस्या से जल्दी ही मुक्त हो जाएंगे। 


7. यदि आपके मुँह से बदबू आती है तो आप Vestige Whitening Tooth Paste से आपने दाँतों को अच्छे से साफ करें तथा वेस्टीज माउथवाश से कुल्ला करें। इससे आपके मुँह से बदबू आने की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। 


8. यदि आपके दाँतों में कीड़े लग गए हैं तो आप इस मंजन को कीड़े वाले स्थान पर लगायें तथा कुछ समय बाद आपने दाँतों को साफ़ कर लें। इसके साथ आप वेस्टीज गैनो टूथपेस्ट का भी प्रयोग करें। इससे आपके दाँतों में लगे कीड़ों की समस्या खत्म हो जाएगी। वेस्टीज गैनो इसके लिए बहुत ही उपयोगी टूथपेस्ट है।   


9. यदि आप Vestige Whitening Tooth Paste से आपने दाँतों को लगभग छः महीनों तक साफ़ करते हैं तो आपके दाँत सफेद तथा चमकदार हो जाते हैं। इसमें किसी भी प्रकार का कोई केमिकल नहीं मिलाया गया है। अतः लम्बे समय तक प्रयोग से ही इसके लाभ मिलते हैं। 


10. यदि आपके शरीर में कहीं भी खुजली है अथवा कोई कीड़ा अथवा मच्छर काट लेता है तो आप उस स्थान पर इसका प्रयोग करें। इससे आपको बहुत ही ज्यादा आराम मिलेगा। 


11. यदि आपकी त्वचा किसी कारणवश जल जाती है तो आप इस टूथपेस्ट को उस जले हुए स्थान पर लगा लें। इससे आपको काफी ज्यादा आराम मिलेगा। 


12. यदि आपकी त्वचा किसी वजह से कट जाती है तो आप इसे लगा सकते हैं, इससे आपका खून बहना बंद हो जायेगा।  


इस लेख में हमने वेस्टीज डेंट ऐश्योर व्हिटेनिंग टूथपेस्ट के फायदों (Vestige Dent Assure Whitening Toothpaste Benefits In Hindi) के बारे में विस्तार से जाना। यदि आपको यह लेख पसंद आया हो, तो आप हमें कमेंट करके जरुर बतायें।  

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.