Vestige DentAssure Toothpaste Benefits In Hindi || DentAssure Toothpaste Ke Fayde

वेस्टीज DentAssure टूथपेस्ट के फायदे (Vestige DentAssure Toothpaste Benefits In Hindi)

आप सभी पाठकों का मेरे ब्लॉग पर स्वागत है। आज के इस आर्टिकल में हम वेस्टीज कंपनी के एक और बहुत ही बेहतरीन प्रोडक्ट के बारे में अच्छे से जानकारी देंगे। जिसका नाम Vestige DentAssure Toothpaste है। मार्केट में बहुत से टूथपेस्ट मौजूद हैं लेकिन इस लेख में हम वेस्टीज टूथपेस्ट के फायदों (Vestige Toothpaste Benefits In Hindi) के बारे में विस्तार से जानेंगे। कि यह कैसे अन्य सभी प्रोडक्ट्स से बेहतर है। 

Vestige DentAssure Toothpaste Benefits In Hindi
Vestige DentAssure Toothpaste Benefits In Hindi

Vestige Dent Assure Toothpaste पूरी तरह से आयुर्वेदिक औसधियों से मिलकर बना हुआ है। इसमें नीम, लौंग और कैल्शियम को मिलाकर बनाया गया है। 


Vestige Dent Assure Toothpaste Benefits In Hindi 


यह टूथपेस्ट नीम, लौंग तथा कैल्शियम से मिलकर बना हुआ है जिस कारण से यह हमारे दांतों को कीटाणुवों से बचाता है साथ ही हमारे दातो मजबूत भी बनाता है। इसके बहुत सारे फायदे नीचे दिए गए हैं :
  • यदि आप इसका नियमित प्रयोग करते हैं तो आपके मुँह से किसी भी प्रकार की बदबू नहीं आती है। 
  • यह आपके पीले अथवा काले दांतों को सफेद बनाता है। लेकिन इसके लिए आप रात को सोने से पहले इसको अपने दांतों में लगाकर सो जाना है और सुबह उठकर आपने दांतों को  अच्छी तरह से धो लेना है। ऐसा कुछ दिनों तक करने से दाँत सफ़ेद और चमकदार हो जाएंगे। 
  • यदि आप इसका नियमित सेवन करते हैं तो आपके मसूड़े स्वस्थ होते हैं। 
  • यदि आपके मसूड़ों से खून आता है तो इसके नियमित सेवन से खून आना ठीक हो जाता है।  
  • यदि आपके मुँह में किसी भी प्रकार के छाले हैं तो इसके प्रयोग से इसमें भी आराम मिलता है।  
  • यदि आपको पायरिया की समस्या है तो इसके प्रयोग से पायरिया में भी आराम मिलता है। 
  •  यदि आपके दांतों में ठण्डा अथवा गरम पानी लगता है तो इसके प्रयोग से ये समस्या भी ठीक होती है।  
  • यदि आपके दांतों में कीड़े लगे हुए हैं तो यदि आप नियमित रूप से सुबह और शाम को इससे अपने दांतों को साफ करते हैं तो इसमें भी काफी आराम मिलता है। 
  • यदि आपकी त्वचा में कहीं पर जलन होती है अथवा कहीं जल जाते हैं तो इसके प्रयोग से इसमें भी आराम मिलता है। 
  • यदि आपको एड़ी के फटने की समस्या है तो इसके प्रयोग से आपको काफी ज्यादा आराम मिलता है। इसके लिए आपको इस टूथपेस्ट को उस स्थान पर लगाना है। 
  • यदि आपके शरीर पर कहीं भी मस्से हैं तो रात को उस स्थान लगाकर सो जाना है और सुबह अच्छे से धो लेना है। ऐसा कुछ दिनों तक करने से आपके मस्से ठीक जाएंगे। 

Vestige Dentassure Toothpaste 100g Price


Vestige Dentassure Toothpaste के 100g की Price की एमआरपी (MRP) : 75 रूपए है। परन्तु यदि कोई वेस्टीज का रजिस्टर्ड डिस्ट्रीब्यूटर इसको खरीदता है तो उसे Distributor Price (DP) : 65 रूपए का मिलता है तथा उन्हें 2.17 PV भी मिलता है। 

Vestige Dentassure Toothpaste Side Effects In Hindi


Vestige Dentassure Toothpaste पूरी तरह से प्राकृतिक है। इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी केमिकल नहीं मिलाया गया है। अतः इसका कोई भी Side Effect अथवा नुकसान नहीं है। कोई भी व्यक्ति इससे अपने दांतों को साफ कर सकता है। 

लगभग एक करोड़ से ज्यादा लोग इसका नियमित रूप से प्रयोग करते हैं। 

Vestige Dentassure Toothpaste Dosage 


इसका प्रयोग आप प्रतिदिन सुबह और शाम को अपने दांतों को साफ करने के लिए कर सकते हैं। 

Where To Buy Vestige Dentassure Toothpaste


आप Vestige Dentassure Toothpaste को Online वेस्टीज की वेबसाइट से आर्डर कर सकते हैं। अन्यथा आप इसे Amazon अथवा Flipkart से भी ऑनलाइन आर्डर कर सकते हैं और यदि आप इसे Offline किसी Vestige के डिस्ट्रीब्यूटर से खरीद सकते हैं।  

हमनें इस आर्टिकल में Vestige Dent Assure Toothpaste Benefits In Hindi से सम्बन्धित सभी पॉइंट्स के बारे में विस्तार से जाना। यदि आपको यह लेख पसन्द आया हो तो आप हमें अपनी राय कमेंट के माध्यम से दे सकते हैं तथा अपने जानने वालों के साथ Share करके उन्हें भी इसके बारे में बता सकते हैं। 

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.